दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य

  • जारी करने का समय:2022-10-30 10:51:59
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:144
  • त्वरित विवरण:

    दानली,जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतर

लेख सामग्री

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

दानलीरूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए,दानलीपावर रूपांतरक M, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

Zonguldakइलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.


दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य



दृश्य से,दानली१००० के- वी रूपांतरक, पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है,दानलीस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडल, और सिर्फ तेल के लिए सि

ड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

मध्यमेनपावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।


दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य



पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका

सामान्य पालनसूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक

रूपांतरित परीक्षण कान

इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका

दानलीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक

शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय

घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

कालियाअन्य उत्पाद जानकारी
  • विगेवैनोअलुमिनियम स्तंभ दोहरा स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्मक्या आप जानते हैं की विशिष्ट भूमिका

    विगेवैनोअलुमिनियम स्तंभ दोहरा स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्मक्या आप जानते हैं की विशिष्ट भूमिका

  • विगेवैनोसाइड टिपिंग हाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनविशेषताओं की उत्पत्ति

    विगेवैनोसाइड टिपिंग हाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनविशेषताओं की उत्पत्ति

  • लललगुआबाक्स रूपांतरक 630kVA मूल्यरखरखाव के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

    लललगुआबाक्स रूपांतरक 630kVA मूल्यरखरखाव के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

  • म्यूनिख-रीम हवाई अड्डाएलवेटर उत्पादकक्षमता से अधिक समाधान के प्रयास बढ़ेंगे

    म्यूनिख-रीम हवाई अड्डाएलवेटर उत्पादकक्षमता से अधिक समाधान के प्रयास बढ़ेंगे

  • म्यूनिख-रीम हवाई अड्डाहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज कारखानामांग तेजी से घट रही है

    म्यूनिख-रीम हवाई अड्डाहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज कारखानामांग तेजी से घट रही है

  • बरछाप्लेटफॉर्म किस्म हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजयाद रखें दैनिक रखरखाव के ये पांच बिंदु हैं कोई समस्या

    बरछाप्लेटफॉर्म किस्म हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजयाद रखें दैनिक रखरखाव के ये पांच बिंदु हैं कोई समस्या

  • बरछाअलुमिनियम स्लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एकल स्तम्भआम कच्चा माल

    बरछाअलुमिनियम स्लेवी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एकल स्तम्भआम कच्चा माल

  • बरछास्क्रीव किसी घर एलिवेटरगुणवत्ता रिकॉर्ड नियंत्रण प्रक्रियाएं

    बरछास्क्रीव किसी घर एलिवेटरगुणवत्ता रिकॉर्ड नियंत्रण प्रक्रियाएं

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य, दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!